आईपीएल में शेर बने Virat Kohli वर्ल्ड कप में हुए बुरी तरह फ्लॉप

T20 World Cup 2024 Virat Kohli: विराट कोहली पहले लीग स्टेज में फेल हुए, फिर सुपर 8 में उनका बल्ला नहीं चला और अब सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भी वो सस्ते में पवेलियन लौट गए।

New Update
VIRAT KOHLI FLOP T20 WORLD CUP 2024

VIRAT KOHLI FLOP T20 WORLD CUP 2024

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024, India vs England, Semi Final 2 Virat Kohli: आपको बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर रही, साथ ही हाल ही में भारतीय टीम को ऋषभ पंत के रूप में दूसरा झटका लगा है। ऋषभ पंत 4 के निजी स्कोर पर सैम करन का शिकार बने। इससे पहले रीस टॉपले ने भारत को विराट कोहली के रूप में पहला झटका दिया। विराट कोहली 9 रन बनाकर आउट हुए. गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले के इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। 

इस बार बल्ला नहीं चला विराट का बल्ला

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है, बता दें कि विराट कोहली पहले लीग स्टेज में फेल हुए, फिर सुपर 8 में उनका बल्ला नहीं चला और अब सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भी वो सस्ते में पवेलियन लौट गए, वहीं विराट कोहली ने गयाना की पिच पर सिर्फ 9 ही रन बनाए।  उनका स्ट्राइक रेट भी सिर्फ 100 का रहा, बता दें कि विराट कोहली तीसरे ओवर में ही पवेलियन लौट गए और उन्हें रीस टॉप्ली ने बोल्ड किया। सेमीफाइनल में फ्लॉप होने के बाद विराट कोहली खुद से बेहद नाराज नजर आए और उन्होंने गालियां भी दी। 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में

विराट कोहली खुद को इसलिए कोसते नजर आए क्योंकि उन्होंने बेहद खराब शॉट खेला, साथ ही  विराट ने रीस टॉप्ली की गेंद पर छक्का लगा दिया था लेकिन वो दोबारा बड़ा शॉट खेलने के फेर में अपना विकेट गंवा बैठे। 
विराट कोहली ने क्रॉस बैट शॉट खेला जो कि उनके जैसे खिलाड़ी के लिए बेहद खराब बात है।

विराट हुए बुरी तरह फेल विराट

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं, बता दें कि  विराट ने 7 में से 5 पारियों में दहाई का आंकड़ा पार नहीं किया। विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 7 मैचों में सिर्फ 75 रन ही बनाए हैं, पर उनके बल्ले से कोई अर्धशतक नहीं निकला है। वो दो बार शून्य पर भी आउट हो चुके हैं, साफ है विराट कोहली को ओपनिंग रास नहीं आ रही है, आंकड़े तो यही कह रहे हैं। 

 

 

READ MORE HERE :

T20 World Cup के इतिहास में 5 सबसे कम स्कोर

‘हम जीत जाते, लेकिन हालातों के कारण...’ अफगानी कप्तान Rashid Khan ने अपनी हार पर दिया बेतुका बयान!

‘सिर्फ़ कप्तान ही आपको यहाँ तक नहीं पहुँचाता’ टीम में फाइनल में पहुंचाकर Aiden Markram ने जीता सबका दिल!

SA vs AFG Match Highlights: अफगानिस्तान को निर्दयता से कुचलकर पहली बार किसी फाइनल में पहुंची साउथ अफ्रीका

 

Latest Stories