वर्ल्ड कप में भारतीय टीम से निकाल दिए जाने के बाद पत्नी के साथ यहाँ इन्जॉय करते दिखे KL Rahul

T20 WORLD CUP 2024: पिछले कुछ टी20 विश्व कप में KL Rahul का प्रदर्शन पर्याप्त विश्वसनीय नहीं था। जिससे चयनकर्ताओं को एक ऐसे विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश करने की प्रेरणा मिली, जो मध्य क्रम में बल्लेबाजी कर सके।

author-image
By Dhruv Upadhyay
New Update
KL Rahul enjoy here with his wife

KL Rahul enjoy here with his wife

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

केएल राहुल ने T20 WORLD CUP 2024 | Cricket-  वनडे विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच में सर्वोच्च स्कोरर रहे। यह उनकी प्रतिभा और समर्पण का एक उत्कृष्ट उदाहरण था। हालांकि, भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें चोट लग गई थी, लेकिन उन्होंने आईपीएल में जोरदार वापसी की। आईपीएल 2024 में केएल राहुल का प्रदर्शन औसत रहा। उन्होंने 14 मैचों में 37 की औसत और 136 की स्ट्राइक रेट से 520 रन बनाए। इसके बावजूद, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की चयन प्रक्रिया में उन्हें जगह नहीं मिली।

पिछले कुछ टी20 विश्व कप में केएल राहुल का प्रदर्शन पर्याप्त विश्वसनीय नहीं था, जिससे चयनकर्ताओं को एक ऐसे विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश करने की प्रेरणा मिली जो मध्य क्रम में बल्लेबाजी कर सके। मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने स्पष्ट किया कि केएल राहुल, जो कि आईपीएल में एलएसजी के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल रहे थे, उनकी योजनाओं में फिट नहीं बैठे।इसी बीच, आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत और संजू सैमसन को टी20 विश्व कप टीम में केएल राहुल पर विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में प्राथमिकता दी गई।

केएल राहुल का व्यक्तिगत जीवन भी चर्चा में रहा है। हाल ही में उन्होंने और अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। जश्न के लगभग पांच महीने बाद, उनके इस विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए निजी रात्रिभोज की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं। मुंबई रेस्तरां के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जो उनके प्रशंसकों के बीच खूब वायरल हुईं।

ऐसा प्रतीत हुआ जैसे विश्व कप छोड़कर केएल राहुल अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे थे, लेकिन पोस्ट उनकी और उनकी पत्नी की सालगिरह की थी जो उन्होंने जनवरी में मनाई थी। टीम की घोषणा के बाद भी केएल राहुल ने कहा था कि वह अपने पिता के साथ विश्व कप देखेंगे। केएल राहुल का क्रिकेट करियर और उनका व्यक्तिगत जीवन, दोनों ही प्रशंसकों और मीडिया के लिए हमेशा आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। उनके प्रदर्शन और जीवन की यह झलक दिखाती है कि कैसे वह अपने खेल और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बना कर चलते हैं।

 

READ MORE HERE :

‘मेरे माँ-बाप को गाली....’ फैन के साथ लड़ाई करने के बाद Haris Rauf ने दी सफ़ाई

HARIS RAUF की FAN से लड़ाई, पत्नी को छोड़ फैन के पीछे भागते दिखे हारिस!

CAC ने Head Coach बनने के लिए Gambhir और WV Raman का लिया Interview

T20 World Cup 2024 में किस टीम ने ठोके हैं ज्यादा छक्के?

 

Tags : KL RAHUL | T20 WORLD CUP SQUAD | T20 WC 2024 | KL RAHUL WIFE | athiya shetty | TEAM INDIA | Indian Squad 

Latest Stories