Rohit Sharma को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं Brian Lara, एक बयान ने बदले समीकरण!

T20 World Cup 2024 Brian Lara on Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया के इस बेहतरीन प्रदर्शन के सूत्रधार रोहित शर्मा के लिए ब्रायन लारा ने हाल ही में एक खास बयान दिया है।

New Update
T20 World Cup 2024 Brian Lara on Rohit Sharma

T20 World Cup 2024 Brian Lara on Rohit Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 Brian Lara on Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। जैसी कि आप जानते हैं अभी तक कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बैटर विराट कोहली मिलकर टीम इंडिया को बढ़िया शुरुआत नहीं दे पाए। पहले चार मैचों में कोहली एक भी मैच में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छु सके, साथ ही रोहित ने कुछ रन बनाए भी हैं। अफगानिस्तान मैच से पहले वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा रोहित शर्मा के बारे में कुछ कहा है जानिए यहां।  

ब्रायन लारा ने दी रोहित और विराट को सलाह 

ब्रायन लारा ने कहा कि मुझे लगता है कि इस मैच में बहुत भी हो सकता है, साथ ही दोनों ही एग्रेसिव बैटर हैं, दोनों ही वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी भी हैं। जैसा कि सब जानते हैं कि कैरेबियाई पिचों पर पहले विकेट के लिए भी अच्छी साझेदारी बनाने थोडा सोचना पड़ता है। ब्रायन लारा कहते हैं कि वरप्ले में 60-70 रन भी अच्छी शुरुआत मानी जाती है, वहीं लगता है एक खिलाड़ी एंकर रोल निभा सकता है। अगर किसी एक बैटर को लगता है कि वो किसी एक गेंदबाज के खिलाफ ज्यादा अच्छा खेल सकता है, तो उसको ऐसा करना चाहिए। ऐसा हो सकता है कि दोनों एक साथ अटैक ना करें।'

बारबाडोस की पिचों पर क्या जरूरी है

लारा ने बात की कैरेबियाई पिचों पर क्या जरूरी है? बता दें कि टीम इंडिया ने अपने लीग मैच अमेरिका में खेले थे, साथ ही जो तीन मैच न्यूयॉर्क में हुए थे। न्यूयॉर्क में पिच गेंदबाजों के लिए मददगार थी, अब देखना है कि कैरेबियाई पिचों पर बैटर्स को क्या मिलता है? तय है कि न्यूयॉर्क की तुलना में बारबाडोस की पिचों पर बैटर्स को काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

 

READ MORE HERE :

Mitchell Starc Records in ICC World Cups: मिचेल स्टार्क ने तोड़ दिया लसिथ मलिंगा का दशकों पुराना रिकॉर्ड

AUS vs BAN Match Highlights: पैट कमिंस की हैट्रिक ने बदली मैच की सूरत, फॉर्म में डेविड वॉर्नर

विवादित आईपीएल के बाद Rohit Sharma ने अब की हार्दिक पंड्या की तारीफ!

वर्ल्ड कप में पहली बार भारत के किसी बल्लेबाज को मिला POTM, खिताब पाकर Suryakumar Yadav ने किया ये बड़ा खुलासा

 

Latest Stories