WI vs SA: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज मैच में बारिश होने बाद क्या होगा?

एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में अपने अंतिम सुपर 8 मुकाबले में वेस्टइंडीज का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा।  मुकाबले में ध्यान मौसम की स्थिति पर रहेगा साथ ही जो टी20 विश्व कप में दोनों पक्षों के भविष्य में निर्णायक भी होगा। 

author-image
By SNEHA SHARMA
New Update
T20 World Cup 2024 WI vs SA

T20 World Cup 2024 WI vs SA

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 WI vs SA: एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में अपने अंतिम सुपर 8 मुकाबले में वेस्टइंडीज का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। मुकाबले में ध्यान मौसम की स्थिति पर रहेगा साथ ही जो टी20 विश्व कप में दोनों पक्षों के भविष्य में निर्णायक भी होगा, चालिए जानते हैं मुकाबले में ध्यान मौसम की स्थिति कैसी रहेगी। 

टी20 विश्व कप 2024  के 24 जून को एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में अपने अंतिम सुपर 8 मुकाबले में वेस्टइंडीज का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। बता दें कि इस मुकाबले के सेमीफाइनल चरण से पहले संभावित नॉकआउट के रूप में सामने आने की पूरी संभावना है, एंड-टू-एंड थ्रिलर की प्रत्याशा पहले से ही आसमान छू रही है। मुकाबले में ध्यान मौसम की स्थिति पर रहेगा साथ ही जो टी20 विश्व कप में दोनों पक्षों के भविष्य में निर्णायक भी होगा।

वेस्टइंडीज़ को है जीत की बहुत ज़रूरत

वेस्टइंडीज ने मेजबान देशों के रूप में अपने टी20 विश्व कप में कुछ बेहतरीन चरित्र दिखाए हैं, साथ ही एडेन मार्कराम की दक्षिण अफ्रीका ने किसी तरह अपने पक्ष में करीबी परिणाम हासिल करना जारी रखा है। आपको बता दें कि यूएसए और इंग्लैंड के खिलाफ अपने दो सुपर 8 मुकाबलों में दो जीत के साथ इस मुकाबले में उतरेंगे। वहीं इंग्लैंड से हारने के कारण वेस्टइंडीज़ को जीत की बहुत ज़रूरत है, लेकिन अगले मैच में यूएसए को हराने के बाद उसे कुछ राहत मिलेगी।  

एंटीगुआ में आंधी आने की संभावना

सभी टूर्नामेंट में  दक्षिण अफ्रीका के पास 4 अंक हैं, लेकिन उसका नेट रन रेट +0.625 है, जो वेस्टइंडीज़ के +1.814 से कम है। आपको बता दें कि AccuWeather के अनुसार, एंटीगुआ में आंधी आने की काफी संभावना है, जो दोनों पक्षों और उनके सेमीफाइनल की उम्मीदों के लिए अच्छी खबर नहीं है। बादल छाए रहने और उमस भरे मौसम के पूर्वानुमान के साथ तापमान 31-33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है।

 

READ MORE HERE :

अब Team India होगी सेमीफाइनल से बाहर! ग्रुप 2 के अगले सभी मैच डू-और-डाय में बदले

Afghanistan Team द्वारा ऑस्ट्रेलिया को हराए जाने के बाद पागल हुए लोग, अफगानिस्तान में कर दिया छक्का जाम!

'इसकी कमी हमें पिछले दो सालों से खल रही थी' ऑस्ट्रेलिया से बदला पूरा करने के बाद ये क्या बोल गए अफगानी कप्तान Rashid Khan

अफगानिस्तान से हारने के बाद बौखलाए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान Mitchell Marsh ने भारत को दी ये धमकी!

Latest Stories