Rohit Sharma के कारण Jaiswal को हुआ बड़ा नुकसान, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

आपको बता दें कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 693 रेटिंग अंक टी20 रैकिंग में एक पायदान का नुकसान हो गया है। यशस्वी जायसवाल अब 7वें स्थान पर पहुंच गए हैं, साथ ही अब पहले स्थान पर अब भी देश के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का कब्जा है।

New Update
rohit jaiswal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Yashasvi Jaiswal slipped to No.7 T20 Rankings: आपको बता दें कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 693 रेटिंग अंक टी20 रैकिंग में एक पायदान का नुकसान हो गया है। यशस्वी जायसवाल अब  7वें स्थान पर पहुंच गए हैं, साथ ही अब पहले स्थान पर अब भी देश के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का कब्जा है। सूर्यकुमार यादव 837 रेटिंग अकों के साथ पहले स्थान पर, बता दें कि टी20 रैंकिंग में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड को जबर्दस्त फायदा हुआ है। ट्रेविस हेड अब  5 पायदान की लंबी छलांग लगाते हुए 5वें स्थान पर पहुंच गए हैं. उनके मौजूदा समय में 742 रेटिंग अंक हैं। 

जायसवाल को हुआ टी20 रैकिंग में एक पायदान का नुकसान

बता दें कि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट के साथ कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान अपने-अपने स्थान पर मजबूती के साथ बने हुए हैं।  फिल साल्ट दूसरे स्थान पर है, बाबर आजम तीसरे स्थान पर बने हुए हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को टी20 वर्ल्ड कप के लिए जायसवाल को नहीं चुना। इसी कारण सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (693 रेटिंग अंक) को टी20 रैकिंग में एक पायदान का नुकसान हुआ है।

कोहली और रोहित का हाल बेहाल है

जैसा कि हमने आपको बताया कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (693 रेटिंग अंक) को टी20 रैकिंग में एक पायदान का नुकसान हुआ है.अब वह 7वें स्थान पर पहुंच गए हैं। 1 स्थान परअब देश के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का कब्जा हो गया है। बता दें कि टॉप 10 में यशस्वी जायसवाल के अलावा अन्य कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं है, साथ ही ऋतुराज गायकवाड़ 635 रेटिंग अकों के साथ 13वें स्थान पर है। अगर हम बात करें देश के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा के बारे में तो ये दोनों बल्लेबाज लेटेस्ट टी20 रैंकिंग में 50वें और 51वें नंबर पर है। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के नाम विराट कोहली के नाम लेटेस्ट टी20 रैंकिंग में 496 रेटिंग अंक हैं, साथ ही विराट कोहली से 3 अंक कम 493 रेटिंग अकों के साथ हैं। 

 

 

READ MORE HERE :

Mitchell Starc Records in ICC World Cups: मिचेल स्टार्क ने तोड़ दिया लसिथ मलिंगा का दशकों पुराना रिकॉर्ड

AUS vs BAN Match Highlights: पैट कमिंस की हैट्रिक ने बदली मैच की सूरत, फॉर्म में डेविड वॉर्नर

विवादित आईपीएल के बाद Rohit Sharma ने अब की हार्दिक पंड्या की तारीफ!

वर्ल्ड कप में पहली बार भारत के किसी बल्लेबाज को मिला POTM, खिताब पाकर Suryakumar Yadav ने किया ये बड़ा खुलासा

 

Latest Stories