पेरिस ओलिंपिक के बाद Manu Bhaker और Neeraj Chopra की ब्रैंड वैल्यू में आया बदलाव, जानिए नई डील के रेट

Manu Bhaker Neeraj Chopra: मनु भाकर और नीरज चोपड़ा की ब्रैंड वैल्यू में पेरिस ओलिंपिक के बाद काफी बदलाव आया है। उनके ब्रैंड में काफी इजाफा आया है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
neeraj

Neeraj Chopra Manu bhaker

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय स्टार खिलाड़ियों नीरज चोपड़ा और मनु भाकर ने पेरिस ओलिंपिक में भारत का परचम लहराया था। इन दोनों ही खिलाड़ियों के काफी सारे फैन्स हमे देखने को मिले है और उन दोनों की ब्रांड वैल्यू में भी काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। 

नीरज चोपड़ा ने पेरिस में दुसरा ओलिंपिक मेडल अपने नाम किया था जहाँ उन्होंने भाला फेंक में भारत को सिल्वर मेडल जिताया था। मनु भाकर ने पेरिस ओलिंपिक में कांस्य पदक अपने नाम किया था। उन्होंने भारत को 2 कांस्य पदक दिलाए थे वही एक इवेंट में वो चौथे स्थान पर रह गई थी।

Manu Bhaker Neeraj Chopra की ब्रांड वैल्यू में हुई बढ़ोतरी 

नीरज चोपड़ा की बब्रैंड वैल्यू के बारे में बात की जाए तो उनकी ब्रैंड वैल्यू 29.6 मिलियन डॉलर से बढ़कर 40 मिलियन डॉलर हो गई है। नीरज की ब्रैंड वैल्यू ओलिंपिक से पहले हार्दिक पांड्या के बराबर थी लेकिन अब हार्दिक पांड्या से वो आगे निकल चुके है।

मनु भाकर की ब्रैंड वैल्यू के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अभी थंब उप के साथ एक डील साइन की है जोकि 1.15 करोड़ की है। ओलिंपिक से पहले उनकी ब्रैंड वैल्यू करीब 25 लाख रुपए ही हुआ करती थी। मनु भाकर को रिपोर्ट के मुताबिक अभी करीब 40 ब्रैंड डील मिली है। 

स्टार बन चुके है कुछ भारतीय खिलाड़ी

पेरिस ओलिंपिक 2024 में भारत के कुछ खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था। मनु भाकर नीरज चोपड़ा के अलावा बाकी खिलाड़ी जैसे की विनेश फोगाट, अमन सेहरावत जैसे खिलाड़ियों के3 भी फैन्स काफी तादात में बढ़ चुके है।

 

 

READ MORE HERE :

Cristiano Ronaldo की पत्नी के आगे अंग्रेजी फिल्मों की हीरोइनें भी फैल, देखें हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियो

'प्राइवेट पार्ट पर मारो', Yuzvendra Chahal ने कोलकाता रेप-मर्डर केस पर दी तीखी प्रतिक्रिया!

Rohit Sharma ने जय शाह, अजीत अगरकर और राहुल द्रविड़ को लेकर खोल दिया आंतरिक भेद!

Mohammed Shami खेलेंगे रणजी ट्रॉफी, इस सीरीज के साथ करेंगे भारतीय टीम में वापसी!

Latest Stories