Neeraj Chopra की नेट वर्थ जानकार उड़ जाएंगे आपके होश, इन गाड़ियों का है कलेक्शन

Neeraj Chopra: भारत के सितारे नीरज चोपड़ा की नेट वर्थ करीब 37.6 करोड़ रूपए हैं। इसके अलवा उनके पास महंगी गाड़ियां और आलिशान घर भी हैं। (lifestyle)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
neeraj

Neeraj Chopra net worth

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। उन्होंने न ही सिर्फ खेल में शानदार प्रदर्शन किया हैं वही इसी कारण वो आर्थिक रूप से भी काफी मजबूत हो गए हैं। उन्होंने काफी सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए है वही कमाई के मामले में भी वो काफी आगे हैं।

Neeraj Chopra की नेट वर्थ

नीरज चोपड़ा भारत के स्टार एथलीट हैं। नीरज चोपड़ा के नेट वर्थ के बारे में बात की जाए तो जुलाई तक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी नेट वर्थ 4.5 मिलियन डॉलर यानी की करीब 37.6 करोड़ रूपए हैं। नीरज चोपड़ा ब्रैंड डील और एंडोर्समेंट के जरिए काफी कमाई करते हैं।

वो लिम्का, नाइक, जेएसडब्लू, अंडरआर्मर, ब्रिटानिया, बायजू, एवररेडी, मोबइल इंडिया, ओमेगा, सैमसंग जैसे ब्रैंड के साथ जुड़े हुए हैं और उनके लिए वो विज्ञापन किया करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें सरकार के द्वारा करीब 30 लाख रूपए हर महीने मिलती है जो साल के 4 करोड़ होते हैं।

वही रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली के बाद ब्रैंड डील में नीरज चोपड़ा को ही सबसे ज्यादा पैसे मिलते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हर साल के बाद उनके ब्रैंड वैल्यू में काफी इजाफा देखने को मिला हैं। पेरिस ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने के बाद भी उन्होंने काफी कॉन्ट्रैक्ट साइन किए हैं।

Neeraj Chopra की कार कलेक्शन

नीरज चोपड़ा के पास काफी सारी गाड़िया भी हैं। उन्हें गाड़ियों का का काफी शौक हैं जहाँ उन्हें महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उन्हें महिंद्रा एक्सयुवी 700 गिफ्ट में दी थी। इसके अलावा उनके पास रेंज रोवर, फोर्ड मस्टंग जीटी, टोयोटा फौरचियुनर, महिंद्रा थार जैसी महँगी गाड़िया हैं।

Neeraj Chopra का आलिशान घर

नीरज चोपड़ा का घर हरियाणा के पानीपत जिले के खंडरा गांव में स्थित है। उन्होंने अपने परिवार के साथ यहां एक सुंदर और विशाल घर बनाया है, जिसमें सभी आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। इसके अलावा, नीरज का एक फ्लैट भी है जो उन्हें हरियाणा सरकार द्वारा ओलंपिक में गोल्ड जीतने के बाद दिया गया था।

Neeraj  Chopra की एजुकेशन

नीरज चोपड़ा का घर हरियाणा के पानीपत जिले के खंडरा गांव में स्थित है, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ एक सुंदर और विशाल आवास तैयार किया है, जिसमें सभी आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं। इसके अलावा, नीरज के पास एक फ्लैट भी है, जो उन्हें ओलंपिक में गोल्ड जीतने के बाद हरियाणा सरकार द्वारा उपहार में दिया गया था।

 

 

READ MORE HERE:

Cristiano Ronaldo की पत्नी के आगे अंग्रेजी फिल्मों की हीरोइनें भी फैल, देखें हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियो

'प्राइवेट पार्ट पर मारो', Yuzvendra Chahal ने कोलकाता रेप-मर्डर केस पर दी तीखी प्रतिक्रिया!

Rohit Sharma ने जय शाह, अजीत अगरकर और राहुल द्रविड़ को लेकर खोल दिया आंतरिक भेद!

Mohammed Shami खेलेंगे रणजी ट्रॉफी, इस सीरीज के साथ करेंगे भारतीय टीम में वापसी!

Latest Stories