Neeraj Chopra की 1 सेंटीमीटर वाली हार को नहीं पचा पा रहे भारतीय फैंस, इंटरनेट पर इस तरह निकाली भड़ास: सोशल मीडिया रिएक्शन वायरल

Social Media Reaction on Neeraj Chopra 1 Centimeter Defeat: डायमंड लीग 2024 फाइनल में एंडरसन पीटर्स अपने तीसरे प्रयास में अपने पहले थ्रो में सुधार नहीं कर पाए, नीरज चोपड़ा ने खुद को दौड़ में बनाए रखा, वह पीटर्स से केवल 0.01 मीटर पीछे रहे। (sports game)

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Indian fans angry over Neeraj Chopra 1 centimeter defeat Social media reaction goes viral

Indian fans angry over Neeraj Chopra 1 centimeter defeat Social media reaction goes viral

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Social Media Reaction on Neeraj Chopra 1 Centimeter Defeat: डायमंड लीग 2024 फाइनल में एंडरसन पीटर्स अपने तीसरे प्रयास में अपने पहले थ्रो में सुधार नहीं कर पाए, नीरज चोपड़ा ने खुद को दौड़ में बनाए रखा, वह पीटर्स से केवल 0.01 मीटर पीछे रहे। यही उनकी हार कारण भी बना। दोनों ने बाकी सभी खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन किया, केवल जर्मनी के जूलियन वेबर ही 85.97 मीटर के अपने पहले थ्रो के साथ दोनों के करीब रहे। पूर्व यूरोपीय चैंपियन जर्मन खिलाड़ी ने अपने अगले तीन प्रयासों में 82.61 मीटर, 82.15 मीटर और 81.46 मीटर की दूरी तय की।

जबकि भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) एंडरसन पीटर्स से आगे निकल जाएंगे। मैच नीरज अपने चौथे प्रयास में 82.04 मीटर की दूरी तय करके पिछड़ गए। स्टार भारतीय एथलीट अपने निशान से लौटते समय कई बार चिंतित दिखे। भारतीय स्टार अपने अंतिम दो प्रयासों में 83.30 मीटर और 86.46 मीटर की दूरी तय करके खुद को बेहतर नहीं कर पाए। नीरज खुद को बहुत ज़्यादा मेहनत करने के लिए अनिच्छुक दिखाई दिए, क्योंकि उन्हें कमर की समस्या का ध्यान था जिसने पूरे सीजन में उन्हें परेशान किया।

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता ने डॉक्टरों से सलाह लेने की योजना बनाई है, ताकि यह तय किया जा सके कि सीजन के अंत में सर्जरी की आवश्यकता होगी या नहीं। दूसरी ओर पीटर्स ने अपने अंतिम प्रयास में अपने सर्वश्रेष्ठ थ्रो की बराबरी की, उन्होंने 87.86 मीटर पर भाला फेंका और उस दिन नीरज के सर्वश्रेष्ठ थ्रो की बराबरी की। यह नीरज चोपड़ा के लिए सीजन का अंत है, जिन्होंने पेरिस ओलंपिक में 89.45 मीटर के मेगा थ्रो के साथ रजत पदक जीता था। हालांकि, शनिवार को नीरज अपने सीजन के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के करीब नहीं पहुंच पाए।

Social Media Reaction on Neeraj Chopra 1 Centimeter Defeat

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस अपनी भड़ास निकाल रहे हैं:-

 

 

READ MORE HERE :

VIDEO: केवल 1 सेंटीमीटर बना Neeraj Chopra की हार का कारण, डायमंड लीग फाइनल में बदकिस्मती ने पूरे देश को रुलाया?

लड़ाई के बीच Shaheen Afridi ने पाकिस्तान चैंपियंस कप में Babar Azam को आउट कर खास अंदाज में मनाया जश्न, देखें वीडियो

क्रिकेट इतिहास में काले अक्षरों से लिखा गया 'Greater Noida Stadium' का नाम! जानिए आखिर कहाँ हुई बीसीसीआई से गलती ?

VIDEO: चेन्नई में हुई Virat Kohli और Rohit Sharma की ग्रेंड एंट्री, बांग्लादेश के खिलाफ़ रनों की करेंगे बारिश!

 

Neeraj Chopra । Diamond League Final । Diamond League Final Neeraj Chopra । Neeraj Chopra 1 Centimeter । Neeraj Chopra 1 Centimeter Loss । Neeraj Chopra News । Neeraj Chopra Updates

Latest Stories