Manu Bhaker ने बताया वे कब तक करेंगी वापसी, आने वाले मैचों को लेकर भी दिया बड़ा अपडेट

भारत की स्टार शूटर Manu Bhaker ने अपनी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। मनु ने बताया है कि वे अगले साल होने वाले मैचों की तैयारी नवंबर में शुरू करेंगी और उसके बाद मुकाबलों में हिस्सा लेंगी। SPORTS

New Update
Manu Bhaker Shooter

Manu Bhaker

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Manu Bhaker: भारत की स्टार शूटर मनु भाकर पिछले कुछ समय से चोट की वजह से अभ्यास नहीं कर रही हैं। हालांकि, भाकर ने अब अपनी चोट को लेकर जानकारी देते हुए बड़ी अपडेट दी है। पेरिस ओलंपिक 2024 में दो मेडल जीतने वाली मनु पिछले कुछ समय से खेल में सक्रिय नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में एक फैशन शो में हिस्सा लिया था और इस दौरान भी उनकी खूब चर्चा हुई थी और अब यह स्टार खिलाड़ी एक बार फिर से वापसी करने की तैयारी कर रही है।

भाकर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया है कि उन्हें चोट के दौरान परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला। यही नहीं इस दौरान मनु ने घर पर बने भोजन खाए और खूब मजे किए। अब वे वापसी के लिए उत्साहित हैं ताकि आने वाले साल में मैचों के लिए अच्छी तरह से अभ्यास कर सकें।

Manu Bhaker ने वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान 

भाकर ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि "मैं नवंबर में अगले साल होने वाले मैचों के लिए अभ्यास शुरू करने वाली हूं। मैं सभी तरह के और सभी कैटेगरी के मुकाबलों की तैयारी करूंगी लेकिन मेरा सबसे अधिक ध्यान 10 मीटर और 25 मीटर एयर पिस्टल पर होंगी। मुझे खुशी है कि एक लंबा ब्रेक मिला और इस दौरान मैं अपने परिवार के साथ समय बिता सकी। इसी दौरान मैंने घर का भोजन किया है और उसका खूब आनंद लिया है।"

पेरिस ओलंपिक में मनु भाकर ने जीते थे दो मेडल 

पेरिस ओलंपिक 2024 में मनु भाकर ने भारत का नाम रौशन किया था और इस खिलाड़ी ने भारत ने नाम 2 मेडल किए थे। मनु ने 10 मीटर एयर पिस्टल में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था। इसके अलावा मिक्सड टीम इवेंट में मनु ने सरबजोत सिंह के साथ मिलकर ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

READ MORE HERE: 

IND W vs AUS W मुकाबलें के बाद क्या है अंक तालिका का हाल? जानिए पॉइंट्स टेबल की लिस्ट

IND W vs AUS W: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो मुकाबलें में राधा यादव ने पकड़ा बेहतरीन कैच!

PCB का बड़ा फैसला, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मुकाबले के लिए Babar Azam को किया ड्रॉप, इन खिलाड़ियों को भी किया स्क्वाड से बाहर

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबलें में भारतीय टीम के लिए ये 5 खिलाड़ी बने जीत के हीरो

Latest Stories