Summer Slam में वापसी के बाद Roman Reigns किस से लेंगे बदला? कोडी या सोलो!

Roman Reigns: रोमन रेइग्न्स अभी वापसी करने वाले है जहाँ उनके विरोधी सोलो सिकाओ भी हो सकते है या फिर उनकी रिवार्ली कोडी रोडेज से भी देखने को मिल सकती है। (WWE)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
roman

roman reigns vs solo sikao or Cody Rhodes in Summer Slam

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

डब्लूडब्लूइ दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सबसे प्रसिद्ध रेसलिंग टूर्नामेंट है। काफी सारे सुपरस्टार इसी से निकले है जहाँ सबसे ज्यादा पसंद और लोकप्रिय सुपरस्टार है रोमन रेइग्न्स है जहाँ अभी पिछले कुछ समय से बाहर चल रहे है।

इसी बीच काफी सारी बाते निकल कर आ रही है जहाँ ये सुनने को मिल रहा है कि अब वो जल्द ही वापिस करने वाले है। अभी सबसे बड़ा सवाल निकल कर आ रहा है कि वापिस करने के बाद उनकी रिवार्ली किसके साथ चलेगी और किनके साथ उनके मुकाबले को देखने को मिलेंगे।

Roman Reigns: कोडी रोडेज या सोलो सिकाओ ?

 

रोमन रेइग्न्स अभी वापसी करने वाले है जहाँ उनके विरोधी सोलो सिकाओ भी हो सकते है जहाँ रोमन रेइग्न्स के जाने के बाद सोलो सिकाओ ने ट्राइबल चेइफ का पद ले लिया और कही न कही ये भी देखने को मिला है कि उन्होंने रोमन रेइग्न्स के मेनेजर पॉल हेमन को भी परेशान किया था। फैन्स इसी के बारे में बात कर रहे है कि जब भी रोमन रेइग्न्स वापसी करते है तब उनकी रिवार्ली इनसे देखी जा सकती है।

 क्या कोडी रोडेज के साथ दिखेंगे Roman Reigns

कोडी रोडेज के साथ रोमन रेइग्न्स की रिवार्ली पिछले कुछ समय से चलते हुए आ रही है। दोंनो के बीच काफी सारे मुकाबले देखने को मिले है और  अभी भी कोडी रोडेज के पास ही टाइटल है जिसको चैलेंज करने के लिए रोमन रेइग्न्स जरुर दावेदारी पेश करना चाहेंगे। सभी फैन्स को उम्मीद है कि वो अपने चाहिता  सुपरस्टार को फिर से उस खिताब के साथ देखना चाहते है।

क्या हो सकता है थ्री वे मैच?

इस बात के अभी तक कुछ पुष्टि न हुई है लेकिन दोनों के साथ उनकी दुश्मनी को देख कर कुछ लोग ये अनुमान लगा रहे है कि इन तीनो के बीच खिताब के लिए एक थ्री वे मैच करवाया जा सकता है। अगर ऐसी कोई स्टोरीलाइन बनती है तो देखना होगा ये कितना रोचक होता है। 

 



READ MORE HERE: 


Latest Stories